सावधान !!! लव बाइट्स बन सकते हैं जान के दुश्मन

फीचर्ड रिलेशनशिप

लव बाइट्स को भी प्यार का हिस्सा ही माना गया है | लव बाईट या हिक्की सुनते ही कई कपल्स के चेहरे पर एक मंद – मंद सी मुस्कान आ जाती है। लव बाईट ऐसे निशान होते हैं जो कपल्स अपने पार्टनर को इंटिमेट होते वक़्त देते हैं, प्यार करते वक़्त ज़ोर से काटना या किस करने को ही लव बाईट कहते हैं। यह पार्टनर का प्यार जताने का एक तरीका होता है जिससे वो अपने प्यार के निशान अपने पार्टनर के शरीर पर छोड़ते हैं।

via

आजकल लव बाईट एक आम बात हो चुकी है और कपल्स इसको एन्जॉय भी करते हैं। लेकिन मज़ा कब सज़ा बन जाए किसी को पता नहीं, जी हाँ जो लव बाईट आपको आपके पार्टनर की याद दिलाता है वो लव बाईट आपकी जान के लिए खतरा भी हो सकता है। क्या आपको पता है न्यूज़ीलैंड में 2011 में एक महिला काे लव बाइट की वजह से बाएं हाथ में लकवा मार गया था। क्यों है न यह भयावह ? आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम लव बाईट से होने वाले ऐसे ही कुछ नुकसानों के बारे में बता रहे हैं।

via

*अगर है आयरन की कमी :

via

अगर आपको आयरन की कमी तो आपको लव बाइट्स से दूर ही रहना चाहिए | इसका यह कारण होता है के आपके सरीर में बहुत ही जल्दी लव बाइट्स बन जाते हैं |

*लकवा मार सकता है :

via

जी हाँ लव बाइट्स लकवा भी मार सकता है | 2011 में न्यूज़ीलैंड की 44 साल की एक महिला काे लव बाइट की वजह से बाएं हाथ में लकवा मार गया था। इससे आप जान सकते हैं की लव बाईट कितना खतरनाक हो सकता है।

*हो सकते हैं इन्फेक्शन :

via

अगर आपके पार्टनर को ओरल हर्पीस नाम की बीमारी हुई है तो यह आपको भी हो सकती है, इसमें मुंह के आस-पास जैसे होंठो, जीभ, के पास और अंदर गालों की तरफ घाव होते हैं। और अगर ऐसे में कोई आपको लव बाइट्स दे तो आपको भी हो सकते हैं इस तरह की बिमारी |

*पब्लिक में हो सकता है शर्मिंदगी का एहसास :

via

इसके निशान काफ़ी मुश्किल से जाते हैं और ऐसे में अगर आपके शरीर के किसी ऐसे अंग जैसे हाथ या गले के पास लव बाईट का निशान पड़ता है जिसे आप छुपा नहीं सकती तो यह आपके लिए शर्मिंदगी का कारण बन सकता है।

via

लव बाइट्स भी एहसास है प्यार जताने का, और प्यार दिखाना भी अच्छा होता है | पर लव बाइट्स ऐसी चीज़ है जिससे हमे बहुत से प्रॉब्लम का पद सकता है | प्यार जताना बुरा नहीं है लेकिन प्यार ऐसा हो जो आपको नुकसान ना पहुंचाए। इसलिए प्यार जताएं लेकिन ऐसा जिससे आपके पार्टनर को नुकसान या कोई ख़तरा ना हो।

Featured Image Courtesy

यह भी जरूर पढ़े : चाह कर भी मना नहीं कर पाएंगे आपके पति देव…इस तरह मनवाएं अपनी बात

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *