‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ 26 जनवरी को बिहार में रिलीज होगी

न्यूज़ फीचर्ड

पटना, 4 जनवरी (आईएएनएस)| ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ मुंबई और गुजरात के बाद अब बिहार में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह ने यहां बुधवार को बताया, “‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के जरिए देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर बहुत ही शिद्दत से उतारने का प्रयास सफल रहा। फिल्म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रध्वज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है।”

उन्होंने कहा, “एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है। आमतौर पर भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती हैं, मगर इस फिल्म में समाज और देश में अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों पर आधारित अलग-अलग सच्ची घटना पर एक जोशीली कहानी लोगों को पसंद आ रही है।”

उन्होंने कहा, “नए साल पर मुंबई व गुजरात में फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब हम 26 जनवरी को बिहार और झारखंड में इस फिल्म को रिलीज करेंगे।”

राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन’ विक्रांत सिंह राजपूत और ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ है।

फिल्म के निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं। फिल्म में विक्रांत व मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

Thumbnail

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *