यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने के लिए कैमरॉन ने डुश्कू की तारीफ की

न्यूज़ फीचर्ड

लॉस एंजेलिस, 14 जनवरी (आईएएनएस)| फिल्मकार जेम्स कैमरॉन ने स्टंट को-ऑर्डिनेटर जोएल क्रैमर के यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने की हिम्मत दिखाने के लिए अमेरिकी अभिनेत्री एलिजा डुश्कू की तारीफ की है। डुश्कू ने शनिवार को क्रैमर पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। यह घटना उस समय की है जब वह 1994 की फिल्म ‘ट्र लाइज’ में ऑर्नोल्ड श्वार्जनेगर और जेमी ली कर्टिस की बेटी के रूप में काम कर रही थीं।

वेबसाइट ‘लाटाइम्स डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘ट्र लाइज’ को लिखने और इसे निर्देशित करने वाले कैमरॉन ने अभिनेत्री के साहस की प्रशंसा की।

कैमरॉन ने कहा, “अगर मुझे इस बारे में पता होता, तो मैं उस पर कोई दया नहीं दिखाता। अब तो और भी, क्योंकि मेरी भी बेटियां हैं। वास्तव में उसके लिए कोई दया नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैंने इस विशेष स्थिति के बारे में ज्यादा कुछ सोचा नहीं है। मैंने इस बारे में बस सुना है, लेकिन निश्चित रूप से मेरा मतलब है कि इस बारे में बोलने के लिए एलिजा बेहद बहादुर हैं।”

निर्देशक ने कहा कि ‘ट्र लाइज’ के बाद से उन्होंने क्रैमर के साथ काम नहीं किया। उन्होंने इस तरह के दुर्व्यवहार के रिपोर्ट के लिए एक खुली और सहायक प्रणाली की आवश्यकता को स्वीकार किया।

क्रैमर ने इन आरोपों को बेतुका और मनगढं़त बताते हुए इन्हें नकार दिया।

क्रैमर ने कहा, “मैंने कभी भी उनके साथ यौन दुर्व्यवहार नहीं किया। यह सही नहीं है। मुझे लगता है कि वह कल्पनाओं में ऐसा सोच रही हैं। यह सब झूठ है। झूठ, झूठ, झूठ। यह पागलपन है। मैंने उसके साथ बेटी की तरह व्यवहार किया था। हम सभी उसका ख्याल रखते थे।”

–आईएएनएस

Thumbnail

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *