अगर आपके साथी भी इस राशि के तो होगा प्यार होगा और गेहरा

अगर आपके साथी भी इस राशि के तो होगा प्यार होगा और गहरा

फीचर्ड रिलेशनशिप

अगर आप ज्योतिषशास्त्र में बेहद यकीन रखते हैं और यह देखते रहते हैं की कौन सी राशि आपकी राशि से मेल खाती होगी। जब प्यार होता है तो हम हर जगह यह ढूंढ़ते हैं की हमारा साथी हमसे कितना प्यार करता है। हम जितना करते हैं ठीक उतना ही करता है या उससे ज्यादा करता है ।

via

ऐसे बहुत से सवाल मन में होते हैं जो हम अपने आप से पूछते हैं | कभी अखबारों में ढूंढ़ते हैं तो कभी किसी पंडित के पास जा कर बैठ जाते हैं। चाहे आप ज्योतिषशास्त्र पर यकीन करें या ना करें। कई लोग इसपर यकीन करते हैं या कम से कम यह जानने के लिए उत्सुक होते हैं की यह काम कैसे करता है और वास्तव में यह काम करता है।

via

बस इसी वजह से आज हम आपको बताएँगे की राशी के हिसाब से आपका साथी आपको कितना चाहता है :

via

मीन और वृश्चिक राशि :

via

ये जोड़ी अपने साथी के प्रति बहुत ही सहज होते हैं। यह अपने साथी के दिमाग को पढ़ सकते हैं। और ना सिर्फ मानसिक बल्कि शारीरिक और आत्मिक रूप से भी यह एक-दूसरे को समझते है और यह जानने की कोशिश करते हैं कि दूसरा क्या चाहता है।

कुंभ और मिथुन राशि :

via

यह दोनों वायु तत्व की राशियां हैं, जिनके बीच मानसिक संबंध होता। इनका रिश्ता रहस्य्मय होता है जिसे बस यही समझ सकते हैं और किसी के लिए इनका रिश्ता समझना ना के बराबर होता है।

मकर और वृषभ :

via

ऐसा माना गया है की बाकी राशियों के मुकाबले इन जोड़ी में ज्यादा समझ होती है। इनके बीच सबकुछ किसी सपने जैसा होता है जैसे कभी ना खत्म होने वाला प्यार ।

धनु और मेष राशि :

via

यह दोनों ही तेज की राशियां हैं, तो आप इनके बीच जुनून और जज्बे की उम्मीद कर सकते हैं जो इन्हें एक धमाकेदार जोड़ी बनाता है।

वृश्चिक और कर्क राशि :

via

यह दोनों जल तत्व की राशियां हैं और यह दोनों भावनात्मक स्तर पर बेहद तिक्षण होती है, जो इन्हें और अच्छी जोड़ी बनाता है। यह एक-दूसरे के जुनून को परिपूर्ण करते हैं, जो इन्हें एक साथी के तौर पर सही प्रकार काम करने में मदद करता है।

तुला और मिथुन राशि :

via

यह दोनों वायु तत्व की राशियां हैं जो एक गहरी मानसिक समझ पर निर्भर करती है। यह दोनों बेहद बुद्धिमान और अपनी आध्यात्मिक वाले होते हैं।

कन्या और वृषभ राशि :

via

यह दोनों धरा की राशियां हैं, जो कमाल की होती है। यह अपनी रोज़ाना की जिंदगी में बेहद व्यावहारिक होते हैं जो इनके रिश्ते को बेहद शांत, विनम्र और संगठित बनाता है।

सिंह और धनु राशि :

via

जिंदगी और प्यार का आनंद लेते हैं क्योंकि दोनों ही एक जैसा महसूस करते है। यह दोनों बेहद उत्साहित होते हैं, क्यों की यह बिलकुल एक जैसे होते हैं।

कर्क और मीन राशि :

via

यह दोनों ही जल संबंधी राशियां है, तो निश्चित रूप से इनके संबंध ब्रह्मांड से जुड़े हैं। यह एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं क्योंकि यह जानते हैं की इनका साथी कैसा है और यह इस बात पर गर्व महसूस करते हैं।

मिथुन और कुंभ राशि :

via

ये राशि वाले एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं जैसे की यह सालो से एक दूसरे को जानते हैं जब की इन्हे मिले कुछ हफ्ते या महीने ही हुए रहते हैं।

वृषभ और कर्क राशि :

via

यह एक साथ बहुत अच्छी तरह काम करते हैं क्योंकि यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से अच्छी तरह एक-दूसरे से जुड़े होते हैं।

मेष और कुंभ राशि :

via

ये जोड़ी उत्साह से भरी होती है। हमेशा कुछ भी करने को तैयार रहती है, चाहें बैडरूम में हो या बाहर । इन्हें नई चीजें आजमाने में मजा आता है और यह इस बात का ध्यान रखते हैं की वह इन सब में अच्छा समय बिताए ।

यह भी ज़रूर पढ़े : कुछ ऐसी बातें जो कपल को नज़र अंदाज नहीं करना चाहिए

Featured Image Courtesy

Tagged

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *