लड़कियों के ड्रीम-बॉय होते है इन 3 राशियों के लड़के, बनते है सबसे बेस्ट पति

फीचर्ड रिलेशनशिप

दुनिया के सबसे हसीन रिश्तों में से एक है शादी का रिश्ता। इसमें पीछे कारण यह है कि इसकी नींव ही विश्वास पर रखी जाती है। शादी करने का फैसला कोई भी जल्दबाजी में नहीं लेता और वो जरुरी भी है क्योंकि आपको पूरी जिंदगी कहीं न कहीं किसी और की वजह से प्रभावित होती रहेगी। जिस तरह लड़कों के मन में ये इच्छा होती है की उनकी जीवनसाथी ऐसी लड़की हो जो हमेशा उनका साथ दे और वफादार रहे ऐसी ही चाहत लड़कियों के अंदर भी होती है।

लड़कियां भी चाहती है की उनका होने वाला हसबैंड प्यार करने वाला हो , कैरिंग हो , और एक जिम्मेदार पति हो। वैसे तो किसी को देख कर उसके दिल का हाल नहीं बताया जा सकता मगर हम कुछ हद तक आपकी मदद जरुर कर सकते हैं। आइये जानते हैं कैसे –

सिंह राशि

via

इस राशि के लड़कों में सबसे बड़ी ख़ासियत यह होती है कि यह दिखने में काफी आकर्षक तो होते ही है इसके साथ-साथ इन राशि के लड़के काफी वफादार भी होते है। ये अपने जीवन साथी को लेकर काफी केयरिंग, रोमांटिक होते है।

via

अगर राशियों की भाषा पर यकीन करें तो वो तो यही कहती है कि इस राशि वाले लोग अपनी पत्नी को हमेशा खुश रखते है। कहना गलत नहीं होगा की इस राशि के लोग अपनी पत्नी के पलकों पर बिठा कर रखते है। और उन्हें कभी छोड़ कर नहीं जाते।

मकर राशि

via

मना जाता है कि मकर राशि वाले लड़के स्वभाव से काफी खुशमिजाज होते हैं और इसके साथ-साथ इनका दिल भी काफी साफ़ होता है। इनका स्मार्ट लुक, बोलने का अंदाज और सकारात्मक व्यवहार लड़कियों को बहुत पसंद आता है।

via

इसके साथ-साथ पत्नी को सरप्राइस देना जैसा कि हर लड़की को काफी पसंद होता है। वहीं पत्नियों की इज्जत करना और उन्हें अपने बराबर समझना इनकी बेस्ट क्वालिटी में से एक है।

कन्या राशि

via

ज्योतिष के जानकार मानते हैं कि कन्या राशि के लड़के दिखने में काफी स्मार्ट, हैंडसम, आकर्षक तो होते ही है मगर इसके साथ-साथ अपनी बातों से सबका दिल जितने की भी इनके पास अनुपम कला है। इस राशि के लोग अपने पार्टनर काफी प्यार देते हैं, साथ ही यह उनका पूरा ख्याल भी रखते है।

via

इनमें कई ख़ासियत होती है जिनमें से एक यह है कि अपने पार्टनर को कभी किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं होने देते। माना जाता है की कन्या राशि वाले लोग अपने पार्टनर के साथ साथ अपनी फैमिली को लेकर भी काफी सजग रहते है।

कर्क राशि 

VIA

वहीं अगर सबसे अच्छे पति की बात की जाए तो कर्क राशि वाले सबसे अव्वल माने जाते हैं। माना जाता है इस राशि के जातक काफी अच्छे पति साबित होते हैं। जिस भी लड़की का पति कर्क राशि का होता है, उसका जीवन प्यार और केवल प्यार में बीतता है।

THUMBNAIL SOURCE 

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *