यह हैं वह मशहूर हीरोइन जिन्हे लगी है सेक्स की लत, जाने कैसे

फीचर्ड सेलेब्रिटी

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में अपने करियर की जबरदस्त शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को लेकर इस फिल्म में उनके को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है । दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान और टॉयलेट जैसी फिल्मों से भूमि पेडणेकर ने साबिक कर दिया है कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं ।

via

भूमि पेडणेकर की गिनती आज बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में की जाती है | उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया है कि वे एक स्टार है । भूमि पेडणेकर सेक्स के बिना एक घंटे से ज्यादा नहीं रह सकती हैं । दम लगा के हईशा के बाद भूमि पेडणेकर ने कई और फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता । लेकिन, अब उनको लेकर एक खुलासा हो गया है ।

via

इन दिनों आप एक वायरल वीडियो देख रहे होंगे जहाँ आपने देखा होगा की किस तरह आयुष्मान खुराना भूमि पेडणेकर के बारे में बता रहे की भूमि को सेक्स की लत कैसे लगी | दरअसल ये वीडियो नेहा धूपिया के न्यू टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड का प्रोमो है, जिसमें बतौर गेस्ट आयुष्मान और भूमि पेडनेकर पहुंचे हैं ।

via

जहाँ नेहा जब आयुष्मान ने सेक्स लाइफ के बारे में सवाल करती हैं तो वे मजाकिया लहजे में आयुष्मान से कहते हैं कि भूमि बिना सेक्स के एक घंटे भी नहीं रह सकती हैं । यहाँ आयुष्मान ने यह भी कहाँ के भूमि के बॉयफ्रेंड उनके सेक्स के लत से परेशान हैं और बेड पे थोड़े स्लो भी हैं |

via

अरे घबराइए नहीं अगर आपने वीडियो नहीं देखा है, तो देख लीजिए यह पूरा वीडियो |

यह भी ज़रूर पढ़े :

सोनम कपूर से ज्यादा हॉट हैं उनकी बड़ी बहन रिया कपूर, देखिये तस्वीर

Featured Image Courtesy

Tagged

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *