इन सेक्स पोजीशन को बिलकुल न अपनाएं वरना टूट सकती है हड्डी पसली

फीचर्ड रिलेशनशिप

सेक्स एक रौचक रहस्य है, जिसके बारे में जानना सब चाहते हैं मगर जान कोई नहीं पाता। हलांकि जो हम लिख रहे हैं उसे सेक्स के लिए मोटिवेशन के तौर पर बिलकुल न लें। मगर सेक्स उन चीजों में से एक है जिसे करने के लिए इंसान हर बार एक नयी योजना और तरीका बनाता है। मगर कई बार देखने में यह भी आता है कि यह नए तरीके काफी भारी भी पड़ सकते हैं। वैसे आपको बता दें जिन सेक्स पोजीशन के बारे में हम बताने वाले हैं उसे हमने कभी ट्राय करके नहीं देखा और आप से भी निवेदन है कि इस आप भी ट्राय न ही करें तो ही बेहतर है।

कमर का कचूमर पोज़िशन

via

अगर इसका नाम सुनकर आप भी गच्चा खा गए हैं तो आपको बता दें इस पोज़िशन से पलंग तोड़ पोज़िशनका कोई लेना देना नहीं है। इस पोज़िशन को करना कोई आसान काम नहीं है पहले पुरुष के शरीर को किसी पुल की तरह मोड़ना पड़ेगा। उसके बाद क्या करना है वो तो आप जानते ही हैं।

पैरों की पारी

via

यह पोजिशन देखने में जितनी प्यारी लग रही है उतनी कष्टकारी भी है। हाँ मगर आपकी महिला पार्टनर अगर ऐथिलिट है और काफी समय तक एक पैर ऊपर करके खड़ी रह सकती है तो फिर आप इसे एक बार ट्राय कर सकते हैं।

प्रोपेलर

via

यह काफी सहज दिखने वाली पोजिशन काफी मज़ेदार है। यह पोजीशन वैसी ही है जैसे चंकी पांडे की एक्टिंग समझ नहीं आएगा हो क्या रहा है। मगर कुछ होगा जरुर इस बात की ग्यारंटी हम ले सकते हैं।

रस्सी खेंच

via

आप सबने बचपन में रस्सी खेंच तो खीली ही होगी अगर उस वक्त पता होता कि ऐसी कोई पोजिशन भी है तो कभी वो गेम खेल नहीं पाता। इस पोजिशन को अंजाम देने के लिए पहले आपको बैठना होगा फिर आपका पार्टनर आपके ऊपर बैठ जाएगा लेकिन बैठा-बैठी में ही। फिर आप एक दूसरे पर ऐसे ज़ोर लगाएं जैसे रस्सी खेंच में लगाया करते थे।

अब इसको क्या नाम दूँ

via

यह उनके लिए है जो बचपन से एडवेंचर का शौक रखते हैं। वैसे अगर देखा जाए तो यह योग के लिए भी अच्छा है। इस ज़हर को पीने के लिए सबसे पहले आपको आपकी महिला पार्टनर को बिस्तर के कोने पर एक हाथ नीचे टिका के रखना होगा और उस दौरान अपनी टांगें बिस्तर के ऊपर रख लें। उसका दूसरा हाथ आपके कन्धों पर रख लें और अपनी टांगो को उसकी टांगो के पास ले आएं। फिर उस काम को अंजाम दे जिसे करने के बारे में रजनीकांत भी नहीं सोच सकता।

झूलन पोजिशन

via

इसमें सबसे पहले आपको अपनी महिला मित्र को पेट के बल लेटा देना है, फिर उसके ऊपर ऐसी बैठ जाना है जैसे कोई बच्चा झुला झूलता है। फिर वही करना है जिसे करने के लिए आप दोनों एक जगह पर एकत्रित हुए हो।

thumbnail resource 

 

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *